September 20, 2024

आम आदमी पार्टी की ओर शनिवार को पूरे हरियाणा में ब्लॉक प्रभारियों की अध्यक्षता में अरविंद केजरीवाल की 5 गारंटियों को घर घर तक पहुंचाने के लिए ब्लॉक स्तर की ट्रेनिंग मीटिंग हुई। इसमें प्रदेश के सभी विधानसभाओं के 360 ब्लॉकों में कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दी गई।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने बताया कि पूरे हरियाणा में आम आदमी पार्टी का मजबूत संगठन तैयार हो चुका है। पिछले दिनों ही 90 विधानसभा में 360 ब्लॉक प्रभारियों की नियुक्ति की थी।

अब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हर ब्लॉक और वार्ड स्तर पर अरविंद केजरीवाल की गारंटी कार्ड को घर घर तक पहुंचाने का काम करेंगे। आम आदमी पार्टी आने वाले दिनों में हर विधानसभा वाइज रैलियां करेगी। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में जो काम किया है और पूरे देश में जो उनका विजन है वो जनता के सामने रखेंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। आम आदमी पार्टी अपने अभियान को और मजबूत करेगी। आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा को जो गारंटियां दी थी उसको हर घर तक पहुंचाने का काम करेंगे। प्रदेश की जनता को बिजली, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य और महिलाओं के सम्मान के मुद्दे पर वोट करने के लिए जागरूक किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा के विधानसभा चुनाव में ऐसा युद्ध होगा जो हरियाणा के इतिहास में कभी नहीं हुआ। आम आदमी पार्टी चुनावी रण के लिए पूरी तरह से तैयार है। क्योंकि इस बार हरियाणा की जनता बदलाव के लिए वोट करेगी।

हरियाणा की जनता ने 25 साल कांग्रेस और 10 साल बीजेपी को दिए, लेकिन आज तक हरियाणा के हर घर तक पीने का पानी नहीं पहुंच पाया। इसलिए बीजेपी सरकार से प्रदेश की जनता का मोह भंग हो गया है।

जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना चाहती है। बीजेपी में गुटबाजी और टिकट की मार इतनी है कि बीजेपी की रैलियों में अलग अलग उम्मीदवारों के समर्थक तख्तियां लेकर पहुंच जाते हैं।

उन्होंने कहा कि हर विधानसभा में आम आदमी पार्टी का सर्वे जारी है। जनता जिसको कहेगी आम आदमी पार्टी उसको टिकट देगी, अब जल्द ही आम आदमी पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।

हरियाणा तीन चीजों जवान, किसान और पहलवान की वजह से जाना जाता है। लेकिन बीजेपी ने इन तीनों के साथ गद्दारी की है। अब इनको प्रदेश की जनता सबक सिखाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि अब हरियाणा के लोग कह रहे हैं कि उनको स्कूल, अस्पताल, बिजली और रोजगार की राजनीति करनी है और जब बदलाव करना है तो केवल पार्टी बदलने का काम नहीं करेंगे।

इस बार संपूर्ण बदलाव करेंगे और एक नई विचारधारा आम आदमी पार्टी को यहां से जिताएंगे। ताकि यहां पर लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिल सकें। इस बार लोग सरकार भी बदलेंगे और सिस्टम भी बदलेंगे। क्योंकि अब लोग मूलभूत बदलाव चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *