September 20, 2024

कैबिनेट मंत्री असीम गोयल ने भी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कॉमन मैन से चीफ मिनिस्टर और चीफ मिनिस्टर से कॉमन मैन के बीच का फासला खत्म किया है। हरियाणा का हर व्यक्ति मुख्यमंत्री के नायाब निणर्यों खुश हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम सैनी ने मात्र 70 दिनों में धूआंधार बैटिंग करते हुए हुडा साहब व पूरी कांग्रेस को क्लिन बोल्ड कर दिया है और आज कांग्रेस वैंटीलेटर पर है।

असीम गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मेरी सरकार गरीब, युवा, किसान और महिलाओं को समर्पित सरकार है, उसी तर्ज पर नायब सरकार भी काम कर रही है। 70 दिनों में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभी वर्गों के हित में निर्णय लेकर आगे बढ़ाया है।

कमेरे वर्ग के खातों में 80 करोड़ रुपये डाले और गरीब लोगों को 1000 किलोमीटर तक निशुल्क यात्रा का लाभ दिया।

असीम गोयल ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना पर्ची और बिना खर्ची के 1 लाख 40 हजार युवाओं को नौकरी दी। पूर्व सीएम हुड्डा को घेरते हुए श्री गोयल ने कहा कि हुडा झूठे आंकड़े लेकर घूम रहे हैं और लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।

जनता को कांग्रेस शासन याद है कि किस तरह से लोगों को दो-दो रुपये के चेक दिए जाते थे। इस मौके पर उन्होंने सरकार की अन्य उपलब्धियां और अंबाला में किए गए विकास कार्यों को भी गिनवाया। रैली को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी रही बंतो कटारिया ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर जिला प्रभारी धर्मबीर मिर्जापुर, बंतो कटारिया, जिला अध्यक्ष मंदीप राणा, डा. संजय शर्मा, पूर्व विधायक राजबीर बराला, जगमोहन लाल कुमार, नीता खेड़ा, मंडल अध्यक्ष सोमनाथ, अमन सूद, गुर्जर सिंह, रामचंद्र सैनी, हरिश शर्मा, जिला महामंत्री कर्मचंद गोयल, विवेक गुप्ता, रितेश गोयल, सुसेन अग्रवाल, निर्मल विज, चंद्र मोहन, अनिल गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *