September 28, 2024
pm statue burn in hisar

PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर विरोध प्रदर्शन:युवा कांग्रेस ने लघु सचिवालय के आगे रेहड़ी लगाकर पकौड़े तलकर मनाया बेरोजगार दिवस, किसानों ने फूंका पुतला

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर हिसार जिले में कांग्रेस की तरफ से पकौड़े तले गए। युवा कांग्रेस के सदस्यों ने लघु सचिवालय के आगे रेहड़ी लगाकर पकौड़े तलकर वहां धरना दे रहे लोगों को बांटे। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस बताया है। कांग्रेस नेता कृष्ण सातरोड व आनंद जाखड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उनकी पार्टी के अन्य नेता पढ़े लिखे युवाओं के लिए पकौड़े तलने को भी रोजगार बताते हैं, इसी कारण से पकौड़े तलकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया गया है।

कांग्रेस नेताओं के अनुसार, सत्ता में आने से पहले तक प्रधानमंत्री हर साल दो करोड़ रोजगार देने की बात करते थे, लेकिन अब हर साल लोगों के रोजगार छीने जा रहे हैं। सत्ता में आने के बाद भाजपाई इतने बेशर्म हो गए हैं कि पकौड़े तलने को भी रोजगार बताते हैं, लेकिन अब तेल और गैस की बढ़ती कीमतों को देखते हुए पकौड़े तलने के हालात भी नहीं बचे हैं। बेरोजगारी के मामलों में हरियाणा नंबर 1 पर पहुंच गया है, इसी कारण से मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया गया है और आगे भी मनाया जाता रहेगा।

किसानों ने पुतले फूंके

वहीं किसानों ने हांसी टोल पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका और कहा कि जब तक प्रधानमंत्री उनकी बात नहीं सुनते हैं, तब तक किसान इसी तरह से उनके जन्मदिन पर विरोध करते रहेंगे। टोल पर प्रदर्शन कर रहे किसान नेता कुलदीप खरड़ ने बताया कि देश के हालात इतने खराब हो चुके हैं कि हर वर्ग आज दुखी है। जबकि प्रधानमंत्री अपना जन्मदिन उत्सव मनाने में जुटे हुए हैं। प्रधानमंत्री को अपने दो उद्योगपति दोस्तों की बजाय जनता की तरफ भी ध्यान देना चाहिए कि लोग किस तरह की समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

pm statue burn in hisar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *